बॉलीवुड

Stree 2 Movie Review – जानिए फिल्म मजेदार है या बोरिंग, देखने लायक है या नहीं

 

Stree 2 Movie Hindi Review
Stree 2 Movie Explained In Hindi

 

स्त्री 2 मूवी के बारे में

स्त्री 2 मूवी की कहानी एक हॉरर मूवी है। इस मूवी में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका का रोल प्ले कर रहे है। इस मूवी की कहानी चंदेरी नाम के गांव से शुरू होती है। इसमें एक सरकटे भूत को दिखाया गया है। जो देखने में बड़ा ही डरावना लगता है। ये भूत चंदेरी  गांव के महिलाओं का किडनैप करता है। ये सरकटा भूत उस गांव के लोगो को बहुत ही परेशान कर रखा है। कैसे इस सरकटे भूत से गांव के लोग छुटकारा पाते है? इसके लिए आपको इस मूवी को देखना होगा।

 

स्त्री 2 मूवी रिव्‍यू

स्त्री 2 मूवी का रेटिंग 5 मे से 4 स्टार है। इस हॉरर मूवी को जिन्होंने भी देखा है उनका बस एक ही कहना है आज के पहले इस हॉरर और कॉमेडी मूवी का कॉम्बिनेशन नहीं देखा है। जिस तरह इस मूवी के डायरेक्टर अमर कौशिक ने हॉरर और कॉमेडी मूवी के मिक्सर को दिखाया है की ये मूवी आपको डराते हुए भी हँसा देगी।

इस मूवी की स्टोरी की बात करे तो इस मूवी की स्टोरी बेस्ट है एक चंदेरी गाँव है इस गाँव में सरकटे का आतंक काफी तेजी से फैल रहा है। इस आतंक से उस गाँव की महिलाऐ काफी परेशान रहती है।

इस मूवी की कॉस्ट की बात करे तो जिस तरह लोग राजकुमार राव की तारीफ कर रहे है। इस मूवी इन्होंने बहुत शानदार एक्टिंग किया है जिससे दर्शक काफी प्रभावित हुए है। इसके अलावा भी इस मूवी में अपारशक्ति खुराना का भी रोल लोगो द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। खासकर इनके कॉमेडी वाले एक्टिंग को देखकर दर्शक लोट-पोट हो जा रहे है।

और सारे कॉस्ट एक तरफ और श्रद्धा कपूर एक तरफ जिसको देखकर दर्शक जमकर तरफ कर रहे है। अगर इस मूवी की सबसे ज्यादा तारीफ हो रही है तो वह इस मूवी डायरेक्टर अमर कौशिक की।

कुल मिलाकर यह मूवी बॉलीवुड की बेस्ट हॉरर मूवी में से एक है। ये मूवी थियेटर्स धमाका मचा दी है। आप लोग इस शानदार मूवी को देखना बिल्कुल न मिस करे।

 

स्त्री 2 मूवी रिलीज़ डेट

14 अगस्‍त

 

स्त्री 2 मूवी लैंग्वेज

हिंदी

 

स्त्री 2 मूवी कॉस्ट

श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना

 

स्त्री 2 मूवी शैली

कॉमेडी, हॉरर

 

स्त्री 2 मूवी अवधि

2 घंटे 15 मिनट

 

स्त्री 2 मूवी के डायरेक्टर

अमर कौशिक

 

स्त्री 2 मूवी के राइटर

निरेन भट्ट

 

स्त्री 2 मूवी के प्रोडूसर

दिनेश विजन, ज्योति देशपांडे

 

स्त्री 2 मूवी प्रॉडक्शन

मैडॉक फिल्म्स, जियो स्टूडियोज़

 

स्त्री 2 मूवी सर्टिफिकेट

U/A

 

स्त्री 2 मूवी OTT पर कब आयेगी?

मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्त्री 2 मूवी थियेटर में  रिलीज के लगभग दो महीने बाद OTT पर आती है। अभी फिलहाल स्त्री 2 मूवी के ओटीटी रिलीज को लेकर अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

 

स्त्री 2 मूवी फ्री में कैसे देखें?

स्त्री 2 मूवी हिंदी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो रही है। इस मूवी को दर्शकों ने जमकर पसंद कर रहे है। हालांकि थियेटर में लगने कारण अब तक बहुत से दर्शक इन मूवी को नहीं देख पाए हैं। लेकिन जिन्होंने अभी तक स्त्री 2 को नहीं देखा है तो परेशान न हों। अब बिना पैसे खर्च किए अब इन शानदार मूवी का आनंद उठा सकते हैं। इसके लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें।

Free Movie And Web Series App – फ्री में वेब सीरीज और मूवी देखिये, इन सभी फ्री एप को डाउनलोड करके मजे कीजिये

 

 

Stree 2 Movie Review In Hindi

Stree 2 Movie 2024

Stree 2 Movie Hindi Review

Stree 2 Movie Explained In Hindi
Stree 2 Movie 2024
Stree 2 Movie Trailer
Yakshini Review
Stree 2 Movie Mystery
Stree 2 Movie Full Explain
Stree 2 Movie Time Explanation
Stree 2 Movie Review
Stree 2 Movie Story Hindi
Story Chatters Explanation
Stree 2 Movie Real Story
Stree 2 Movie Full Explanation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *