बॉलीवुड

लव, सेक्स और धोखा 2 मूवी स्पेशल सीन टाइमिंग और लव, सेक्स और धोखा 2 मूवी रिव्यू

 

Love Sex Aur Dhokha 2 Time Explanation
Love Sex Aur Dhokha 2 Hindi Review

 

लव, सेक्स और धोखा 2 के बारे में

लव सेक्स और धोखा 2, हाई-टेक युग में आधुनिक रिश्तों और आत्म-खोज की कहानी है। फिल्म में तीन ट्रैक हैं। नूर (परितोष तिवारी) एक ट्रांसजेंडर है, जिसने एक दृश्यरतिक रियलिटी शो, ‘ट्रुथ या नाच’ में भाग लिया है, जिसकी मेजबानी मौनी रॉय (मौनी रॉय) करती हैं और जज प्रेम देसी (अनु मलिक), तुषार (तुषार कपूर) और सोफी (सोफी चौधरी) करती हैं । अपनी जीत की संभावना बढ़ाने के लिए, नूर को अपनी मां (स्वरूपा घोष) को शो में लाने के लिए राजी किया जाता है । बेटी और मां ने दो साल से बात नहीं की है। फिर भी, माँ ने शो में आने का फैसला किया । इस बीच, नूर को शो के लिए मिल रही रेटिंग से श्रोता खुश हैं । लेकिन साथ ही, वे दबाव में भी हैं क्योंकि उनका प्रायोजक परिवार-अनुकूल दर्शकों को लक्षित करना चाहता है। दूसरा ट्रैक कुल्लू विश्वकर्मा (बोनिता राजपुरोहित) का है, जो ओजस्वी उद्योग लिमिटेड मेट्रो स्टेशन पर काम करता है, जो लोविना सिंह (स्वस्तिका मुखर्जी) के नेतृत्व में पूरी तरह से ट्रांसजेंडरों द्वारा चलाया जाता है। एक दिन, कुल्लू एक सुनसान जगह पर बुरी तरह घायल अवस्था में पाया जाता है। उन्होंने इस बारे में विस्तार से बताने से इनकार कर दिया कि उन पर हमला कैसे हुआ और इसके पीछे कौन है। लविना सच्चाई खोजने की कोशिश करती है और उसे अपने जीवन का सबसे बड़ा झटका मिलता है। अंतिम ट्रैक गेम व्लॉगर शुभम उर्फ गेम पापी (अभिनव सिंह) का है। वह 10 मिलियन फॉलोअर्स हासिल करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक गेम की लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान, ‘फुल मून’ नाम के एक गुमनाम अकाउंट से उसकी किसी दूसरे आदमी के साथ सेक्स करते हुए तस्वीरें लीक हो गईं। हैरान शुभम यह स्पष्ट करने की कोशिश करता है कि यह एक नकली वीडियो है लेकिन कोई भी सुनने को तैयार नहीं है। आगे क्या होता है, इसके लिए पूरी फ़िल्म देखनी होगी।

 

लव सेक्स और धोखा 2 रिव्‍यू

लव सेक्स और धोखा 2 रिव्‍यू का 2.5/5 है। इस फिल्म ने दिखाया कि अगर कैमरों का दुरुपयोग किया जाए तो वे हमारे जीवन में कैसे कहर बरपा सकते हैं। 2024 में, विषय बहुत हद तक समान हैं, लेकिन इस बार खतरा डिजिटल दुनिया में है। फिल्म इस बात पर एक टिप्पणी है कि कैसे हमारी जिंदगी तेजी से डिजिटल होती जा रही है। वे जिस डिजिटल दुनिया को प्रस्तुत करते हैं, वह उतनी ही जहरीली है जितनी हम वास्तविकता में देखते हैं। इस फिल्म का कॉन्सेप्ट दर्शकों को पसंद आएगा।

 

लव सेक्स और धोखा 2 के रिलीज़ डेट

19 अप्रैल 2024

 

लव सेक्स और धोखा 2 के लैंग्वेज

हिंदी

 

लव सेक्स और धोखा 2 के शैली

कॉमेडी, क्राइम, ड्रामा

 

लव सेक्स और धोखा 2 के डायरेक्टर

दिबाकर बनर्जी

 

लव सेक्स और धोखा 2 के राइटर

दिबाकर बनर्जी, शुभम, प्रतीक वत्स

 

लव सेक्स और धोखा 2 के कॉस्ट

राजेश्वरी अरोड़ा, सोफिया चौधरी, स्वरूपा घोष, उर्फी जावेद, अनुपम जोरदार, तुषार कपूर, पीयूष कुमार, अनु मलिक, स्वास्तिका मुखर्जी
तन्विका पार्लीकर, बोनिता राजपुरोहित, मौनी रॉय, रोसाना एल्सा स्कुगुगिया, परितोष तिवारी

 

लव सेक्स और धोखा 2 के प्रोडूसर

दिबाकर बनर्जी, एकता कपूर, शोभा कपूर

 

लव सेक्स और धोखा 2 के प्रॉडक्शन

बालाजी टेलीफिल्म्स, कल्ट मूवीज़

 

लव सेक्स और धोखा 2 के सर्टिफिकेट

18+

 

लव सेक्स और धोखा 2 कहां उपलब्ध है?

नेटफ्लिक्स

 

लव सेक्स और धोखा 2 फ्री में कैसे देखें?

नेटफ्लिक्स की लव सेक्स और धोखा 2 हिंदी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है। इस को दर्शकों ने जमकर पसंद किया है। हालांकि नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन न होने के कारण अब तक बहुत से दर्शक इन दोनों को नहीं देख पाए हैं। लेकिन जिन्होंने अभी तक लव सेक्स और धोखा 2 को नहीं देखा है तो परेशान नहीं हों। अब बिना पैसे खर्च किए अब इन शानदार का आनंद उठा सकते हैं। इसके लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें।

Free And Web Series App – फ्री में वेब सीरीज और देखिये, इन सभी फ्री एप को डाउनलोड करके मजे कीजिये

 

लव सेक्स और धोखा 2 के स्पेशल सीन टाइमिंग

Timing – 00:22:56 Minute

Timing – 00:28:53 Minute

Timing – 00:59:53 Minute

 

Love Sex Aur Dhokha 2 Explained In Hindi
Love Sex Aur Dhokha 2 2024
Love Sex Aur Dhokha 2 Trailer
Love Sex Aur Dhokha 2 Review
Love Sex Aur Dhokha 2 Mystery
Love Sex Aur Dhokha 2 Full Explain
Love Sex Aur Dhokha 2 Time Explanation
Love Sex Aur Dhokha 2 Story Hindi
Story Chatters Explanation
Love Sex Aur Dhokha 2 Real Story
Love Sex Aur Dhokha 2 Full Explanation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *