बॉलीवुडसमाचार

हिंदुस्तानी 2 मूवी रिव्यू – भ्रष्टाचार और अन्याय से लड़ने फिर से आया हिन्दुस्तानी

 

Hindustani 2 Movie Hindi Review
Hindustani 2 Movie Explained In Hindi

 

हिंदुस्तानी 2 मूवी के बारे में

इस मूवी में कमल हासन ने सेनापति की भूमिका दोहराई है, जो एक सतर्क स्वतंत्रता सेनानी है जो भ्रष्टाचार और अन्याय से लड़ने के लिए कानून को अपने हाथों में लेता है। सेनापति, जिसे मूल रूप से पहली “भारतीय” फिल्म (1996) में पेश किया गया था, असाधारण मार्शल आर्ट कौशल और मजबूत नैतिक दिशा-निर्देश वाला एक बुजर्ग व्यक्ति है, जो समाज को उसके भ्रष्ट तत्वों से मुक्त करने के लिए दृढ़ संकल्पित है। इस फिल्म में देश में बढ़ी घूसखोरी को दिखाया जाएगा। कैसे हर सरकारी नौकर बिना ऊपरी कमाई के आम जनता का काम नहीं करता है। ऐसे में गरीब तबका परेशान होकर आत्महत्या करने को मजबूर भी हो जाता है। पढ़ाई से लेकर नौकरी और शादी तक में, खुलेआम पैसा मांगा जा रहा है। इस मूवी की पूरी कहानी जानने के लिए आपको एक बार देखना पड़ेगा।

 

हिंदुस्तानी 2 मूवी रिव्‍यू

कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 आखिरकार रिलीज हो गई है और इसने प्रशंसकों को प्रभावित नहीं किया है। आख़िरकार कमल हासन हिंदुस्तानी 2 के साथ वापस आ गए हैं। जिसमें उनका दमदार एक्शन देखने को मिल रहा है। ‘इंडियन 2’ ने आज बड़े पर्दे पर दस्तक की है। फिल्म की जमकर एडवांस बुकिंग हुई थी जिसे देखकर लग रहा था कि ये बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर देगी। वहीं फिल्म के रिलीज होने के बाद अब लोगों ने इसका रिव्यू भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसे देखने के बाद लग रहा है कि निर्देशक एस शंकर ‘इंडियन 2’ के मामले में अपनी छाप छोड़ने से चूक गए हैं।

हिंदुस्तानी 2 मूवी दर्शकों के बीच कुछ खास नहीं है। उनकी राय मिली-जुली है, जो “शानदार” से लेकर “बेकार” तक है। “कमल हासन ने अपने आइकॉनिक रोल को फिर से निभाया है, जो शानदार है, उन्होंने एक दमदार अभिनय किया है जो फिल्म के इमोशनल कोर को मजबूती देता है। सीक्वल का प्लॉट प्रासंगिक सामाजिक मुद्दों पर आधारित है, जो न्याय और जवाबदेही पर मूल फिल्म के फोकस को दर्शाता है।

इस मूवी का रेटिंग 2 है। ये मूवी बिना सिर पैर की नजर आ रही है। कोई तुकबंदी नहीं है। पहला हाफ बहुत बोरिंग है। कमल का मेकअप अजीब और स्वाभाविक नहीं है। कई जगहों पर बहुत सारी सिनेमाई स्वतंत्रताएँ और तर्क बेकार हो जाते हैं।

फिल्म के सुबह के शो देखने वालों को यह फिल्म पसंद नहीं आई। लोगों का यह भी कहना है की कमल हासन भी इस डूबते जहाज को नहीं बचा सकते। उनका किरदार उनकी पिछली भूमिकाओं की पुनरावृत्ति जैसा लगता है, जिसमें वह गहराई और बारीकियाँ नहीं हैं, जिसने उन्हें लीजेंड बनाया। इस मूवी के और भी सहायक कलाकार भी कुछ खास प्रभाव नहीं छोड़ पाए।”

‘हिंदुस्तानी 2’ को पूरी तरह कमल हासन की फिल्म कहना गलत नहीं होगा। कमल हासन ने कमजोर कहानी वाली फिल्म को अपने कंधे पर ढोने की पूरी कोशिश की है। उधर, सिद्धार्थ ने भी इस फिल्म में कमाल का काम किया है। फिल्म के बाकी कलाकारों ने अपने रोल के मुताबिक अच्छा प्रदर्शन किया है।

अगर आप कमल हासन के जबरदस्‍त फैन हैं, तो ही इस फिल्म को देख सकते हैं।

 

हिंदुस्तानी 2 मूवी रिलीज़ डेट

12 जुलाई 2024

 

हिंदुस्तानी 2 मूवी लैंग्वेज

हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़

 

हिंदुस्तानी 2 मूवी कॉस्ट

कमल हासन, सिद्धार्थ, काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह, एसजे सूर्या, बॉबी सिम्हा, प्रिया भवानी शंकर और समुथिरकानी

 

हिंदुस्तानी 2 मूवी शैली

एक्शन, ड्रामा, थ्रिलर

 

हिंदुस्तानी 2 मूवी अवधि

3 घंटे

 

हिंदुस्तानी 2 मूवी के डायरेक्टर

एस॰ शंकर

 

हिंदुस्तानी 2 मूवी के राइटर

जयमोहन, काबिलन वैरामुथु और लक्ष्मी सरवनकुमार

 

हिंदुस्तानी 2 मूवी के प्रोडूसर

सुबास्करन अल्लिराजाह

 

हिंदुस्तानी 2 मूवी प्रॉडक्शन

लाइका प्रोडक्शंस और रेड जायंट मूवीज

 

हिंदुस्तानी 2 मूवी सर्टिफिकेट

U/A

 

हिंदुस्तानी 2 मूवी OTT पर कब आयेगी?

मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘हिंदुस्तानी 2’नेटफ्लिक्स पर थिएट्रिकल रिलीज के लगभग दो महीने बाद आती है। नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फिल्म की रिलीज का ऐलान किया है। हालांकि हिंदुस्तानी 2 फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

 

हिंदुस्तानी 2 मूवी फ्री में कैसे देखें?

हिंदुस्तानी 2 हिंदी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो रही है। इस मूवी को दर्शकों ने जमकर पसंद कर रहे है। हालांकि थियेटर में लगने कारण अब तक बहुत से दर्शक इन मूवी को नहीं देख पाए हैं। लेकिन जिन्होंने अभी तक हिंदुस्तानी 2 को नहीं देखा है तो परेशान न हों। अब बिना पैसे खर्च किए अब इन शानदार मूवी का आनंद उठा सकते हैं। इसके लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें।

Free Movie And Web Series App – फ्री में वेब सीरीज और मूवी देखिये, इन सभी फ्री एप को डाउनलोड करके मजे कीजिये

 

हिंदुस्तानी 2 मूवी स्पेशल सीन टाइमिंग

Coming Soon

 

Hindustani 2 Movie Review In Hindi

Hindustani 2 Movie 2024

Hindustani 2 Movie Hindi Review

Hindustani 2 Movie Explained In Hindi
Hindustani 2 Movie Web Series 2024
Hindustani 2 Movie Trailer
Hindustani 2 Movie Review
Hindustani 2 Movie Mystery
Hindustani 2 Movie Full Explain
Hindustani 2 Movie Time Explanation
Hindustani 2 Movie Review
Hindustani 2 Movie Story Hindi
Story Chatters Explanation
Hindustani 2 Movie Real Story
Hindustani 2 Movie Full Explanation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *