बॉलीवुडसमाचार

डेडपूल और वूल्वरिन मूवी रिव्यू – भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार डेडपूल और वूल्वरिन

 

Deadpool And Wolverine Movie Hindi Review
Deadpool And Wolverine Movie Explained In Hindi

 

डेडपूल और वूल्वरिन मूवी के बारे में

डेडपूल और वूल्वरिन मूवी एक हॉलीवुड मूवी है। यह मूवी भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है। इस मूवी को लेकर दर्शकों का इंतज़ार हो चूका है। ये मूवी 26 जुलाई 2024 को थियेटर में रिलीज़ हो चुकी है। इस मूवी की एडवांस बुकिंग कुछ दिन पहले ही शुरू हो गयी है। इस एडवांस बुकिंग को देखकर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की ये मूवी दर्शकों को काफी पसंद आयेगी। यह मूवी पूरी तरह एक्शन से भरपूर है। इस मूवी की कहानी में यह दिखाया गया है की कैसे डेडपूल और वूल्वरिन एक दूसरे के साथ लड़ते हैं लेकिन फिर कैसेंड्रा नोवा जैसे दुश्मनों को हारने के लिए वे दोनों एक साथ मिल जाते हैं। इस मूवी के पूरी कहानी जानने के लिए एक बार इस मूवी को देखनी पड़ेगी।

 

डेडपूल और वूल्वरिन मूवी रिव्‍यू

डेडपूल और वूल्वरिन मूवी का रिव्‍यू 3.5/5 हैं। इस मूवी का इंतजार फैंस को बेसब्री से था। आखिकार आज डेडपूल और वूल्वरिन मूवी रिलीज़ हो गयी। इस मूवी को समझने के लिए आपको थोडा टाइम लग सकता हैं। सबसे पहले आपको यह जाना होगा की डेडपूल और वूल्वरिन कौन है? तब ये मूवी आपको ज्यादा समझ में आएगी। इस मूवी में आपको बहुत सारे चिड़फाड़ देखने को मिलेगा।

इस मूवी की शुरुआत बहुत ही मजेदार तरीके से होती है। इस मूवी में डेडपूल और वुल्वरीन के बीच की लड़ाई बहुत ही दर्दनाक है जो सीन दर्शकों के लिए एक्साइमेंट से भरा हैं। इस मूवी में बहुत सारे   चुटकुले हैं। इस मूवी की शुरुआत डेडपूल (रयान रेनॉल्ड्स) द्वारा वूल्वरिन को उसके अंतिम समय की कब्र से बाहर निकालने की कोशिश से होती है।

इस मूवी के डायरेक्टर की बात करे तो शॉन लेवी ने इस मूवी को मज़ेदार में कोई कसर नहीं छोड़ी है। ये मूवी ज़्यादातर बच्चों के लिए हैं। अगर आप मार्वल या X-Men फैन हैं, तो आप इस मूवी की जरुर देखे और ये मूवी आपको जरुर पसंद भी आएगी।

इस मूवी में कास्ट की बात करे तो रयान रेनॉल्ड्स (डेडपूल के रूप में), ह्यू जैकमैन (वूल्वरिन), एम्मा कोरिन (कैसांद्रा नोवा), मोरेना बैकारिन (वैनेसा कार्लाइल के रूप में) और इन सबके के अलावा भी अन्य किरदारों ने बखूबी अपनी भूमिका निभाई हैं। अगर इस मूवी में कोई हंसाता हैं तो वह रायन रेनोल्ड्स।

इस मूवी की सबसे बड़ी कमजोरी इसकी मूवी की कहानी है, जो अटपटी सी लगती है। इस मूवी को आप थियेटर में ही देखे क्योंकि यहाँ देखने का मजा कुछ अलग हैं।

 

डेडपूल और वूल्वरिन मूवी रिलीज़ डेट

26 जुलाई 2024

 

डेडपूल और वूल्वरिन मूवी लैंग्वेज

हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु

 

डेडपूल और वूल्वरिन मूवी कॉस्ट

रयान रेनॉल्ड्स, ह्यू जैकमैन, एम्मा कोरिन, मैथ्यू मैकफैडेन

 

डेडपूल और वूल्वरिन मूवी शैली

कॉमेडी, एक्शन

 

डेडपूल और वूल्वरिन अवधि

2 घंटे 7 मिनट

 

डेडपूल और वूल्वरिन मूवी के डायरेक्टर

शॉन लेवी

 

डेडपूल और वूल्वरिन मूवी के राइटर

रायन रेनॉल्ड्स, रेट रीज़, पॉल वर्निक, ज़ेब वेल्स

 

डेडपूल और वूल्वरिन मूवी के प्रोडूसर

केविन फीगे, रयान रेनॉल्ड्स, शॉन लेवी, लॉरेन शूलर डोनर, मोरेना बैकारिन, ब्रायना हिल्डेब्रांड, सोनिता हेनरी, शिओली कुत्सुना

 

डेडपूल और वूल्वरिन मूवी प्रॉडक्शन

मार्वल स्टूडियोज , मैक्सिमम एफर्ट और 21 लैप्स एंटरटेनमेंट

 

डेडपूल और वूल्वरिन मूवी सर्टिफिकेट

A

 

डेडपूल और वूल्वरिन मूवी कहां उपलब्ध है?

डेडपूल और वूल्वरिन मूवी अभी थियेटर में उपलब्ध है।

 

डेडपूल और वूल्वरिन मूवी OTT पर कब आयेगी?

मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डेडपूल और वूल्वरिन मूवी थियेटर में रिलीज होने के लगभग दो महीने बाद ओटीटी पर आती है। लेकिन अभी फिलहाल डेडपूल और वूल्वरिन मूवी के ओटीटी रिलीज को लेकर अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

 

डेडपूल और वूल्वरिन मूवी फ्री में कैसे देखें?

डेडपूल और वूल्वरिन मूवी हिंदी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो रही है। इस मूवी को दर्शकों ने जमकर पसंद कर रहे है। हालांकि थियेटर में लगने कारण अब तक बहुत से दर्शक इन मूवी को नहीं देख पाए हैं। लेकिन जिन्होंने अभी तक डेडपूल और वूल्वरिन मूवी को नहीं देखा है तो परेशान न हों। अब बिना पैसे खर्च किए अब इन शानदार मूवी का आनंद उठा सकते हैं। इसके लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें।

Free Movie And Web Series App – फ्री में वेब सीरीज और मूवी देखिये, इन सभी फ्री एप को डाउनलोड करके मजे कीजिये

 

Deadpool And Wolverine Movie 2024
Deadpool And Wolverine Movie Trailer
Deadpool And Wolverine Movie Review
Deadpool And Wolverine Movie Mystery
Deadpool And Wolverine Movie Full Explain
Deadpool And Wolverine Movie Time Explanation
Deadpool And Wolverine Movie Review
Deadpool And Wolverine Movie Story Hindi
Story Chatters Explanation
Deadpool And Wolverine Movie Real Story
Deadpool And Wolverine Movie Full Explanation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *