बॉलीवुड

क्रू मूवी स्पेशल सीन टाइमिंग और क्रू मूवी रिव्यू

 

Crew Movie Hindi Review
Crew Time Explanation

 

क्रू मूवी के बारे में

क्रू मूवी विभिन्न प्रकार के फील-गुड सिनेमा से संबंधित है जहां पात्र संकट में भी शानदार समृद्धि का प्रदर्शन करते हैं। वर्ष के कास्टिंग पर सवार होकर, डायरेक्टर राजेश कृष्णन ने इंस्टाग्राम पीढ़ी की आकांक्षाओं को सुधारा हुआ भावनाओं से भरने के लिए उच्च मध्यम वर्ग के किसी बुरे या विश्वासघाती अंत को पूरा करने के लिए गुप्त रूप से तैयार किया। जोखिम भरे और खतरनाक के बीच बदलाव करते हुए, हल्का मनोरंजनकर्ता यह दिखाने के लिए उत्सुक है कि नए जमाने की महिलाएं अमीर लड़कों के बराबर ही शराब पी सकती हैं और दुःख दिखा सकती हैं। टेस्टोस्टेरोन से भरपूर हवाई साहसिक कारनामों की एक श्रृंखला के बाद, इस बार लड़कियां ही शो लूटने के लिए तैयार हैं। एक बेतुके जानबूझकर वह नहीं करता जो उसे करने के लिए कहा गया है । एक युवा पायलट को सैन्य वायु सेना से निकाल दिया जाता है। उसे एक सिविल एयरलाइन में सह-पायलट की नौकरी मिल जाती है। एशिया की उड़ान के दौरान उनके दल को एक ज्वालामुखीय द्वीप से एक संकट संदेश प्राप्त होता है और वे बचाव अभियान का प्रयास करने का निर्णय लेते हैं। क्या वे आपदा से बच पाएंगे? उनके पास इसका पता लगाने का एक ही मौका है, एक टीम बनकर और एक-दूसरे का साथ निभाकर। यह तीन कड़ी मेहनत करने वाली महिलाओं का साथ साथ चलना है क्योंकि उनकी नियति कुछ बुरा या खराब परिस्थितियों का कारण बनती है और वे झूठ के जाल में फंस जाती हैं। वीरे दी वेडिंग के निर्माताओं की ओर से क्रू तीन मजबूत महिलाओं के विचार को आगे बढ़ा रहा है, जो कुछ स्मार्ट एडिटिंग और लूपी बैकग्राउंड स्कोर के साथ मनोरंजन कर रही हैं, जो गॉसमर स्क्रिप्ट में रुचि बनाए रखती है।

 

क्रू मूवी रिव्‍यू

क्रू मूवी का रिव्‍यू 3.5/5 है। फिल्म का मूड काफी कॉमिक है ‘क्रू’ सीधी-सिंपल फिल्म है। कोई स्त्रीवाद का ढोंग नहीं। यह मूवी एक हल्की-फुल्की डकैती वाली कॉमेडी है जो हंसी से भरपूर एक मजेदार सफर का वादा करती है। ‘क्रू’ की कहानी देश के अलग-अलग हिस्सों से आने वाली तीन महिलाओं के बारे में है। गीता, जैस्मिन और दिव्या। ये तीनों लोग कोहिनूर एयरलाइन्स में एयरहोस्टेस हैं। दूर से तो इनकी लाइफ काफी ग्लैमरस है। मगर असलियत में इनके पास घर चलाने के भी पैसे नहीं हैं। एयरलाइन ने कई महीनों से इन्हें सैलरी नहीं दी।

 

क्रू मूवी रिलीज़ डेट

29 मार्च 2024

 

क्रू मूवी के लैंग्वेज

हिंदी

 

क्रू मूवी के सर्टिफिकेट

15+

 

 

क्रू मूवी शैली

कॉमेडी, ड्रामा

 

क्रू मूवी के डायरेक्टर

राजेश कृष्णन

 

क्रू मूवी के राइटर

निधि मेहरा, मेहुल सूरी

 

क्रू मूवी के प्रोडूसर

एकता कपूर, रिया कपूर, अनिल कपूर, शोभा कपूर, दिग्विजय पुरोहित

 

क्रू मूवी के प्रॉडक्शन

बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड, अनिल कपूर प्रोडक्शन्स

 

क्रू मूवी के कॉस्ट

कृति सेनन, करीना कपूर खान, तब्बू, दिलजीत दोसांझ, कपिल शर्मा, सास्वता चटर्जी, कुलभूषण खरबंदा, पूजा भामराह, मायरा सिंह

 

क्रू मूवी कहां उपलब्ध है?

नेटफ्लिक्स

 

क्रू मूवी फ्री में कैसे देखें?

नेटफ्लिक्स की मूवी क्रू हिंदी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है। इस मूवी को दर्शकों ने जमकर पसंद किया है। हालांकि नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन न होने के कारण अब तक बहुत से दर्शक इन दोनों मूवी को नहीं देख पाए हैं। लेकिन जिन्होंने अभी तक क्रू मूवी को नहीं देखा है तो परेशान हो हों। अब बिना पैसे खर्च किए अब इन शानदार मूवी का आनंद उठा सकते हैं। इसके लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें।

Free Movie And Web Series App – फ्री में वेब सीरीज और मूवी देखिये, इन सभी फ्री एप को डाउनलोड करके मजे कीजिये

 

क्रू मूवी स्पेशल सीन टाइमिंग

Timing – 00:18:06 Minutes

Timing – 00:26:35 Minutes

 

 

Crew Explained In Hindi
Crew Movie 2024
Crew Trailer
Crew Review
Crew Mystery
Crew Full Explain
Crew Time Explanation
Crew Story Hindi
Story Chatters Explanation
Crew Real Story
Crew Full Explanation

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *